• The Shirgul Times

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर पुलिस विभाग ने आयोजित किया सांस्कृतिक कार्यक्रम

मनीष चौहान (दि शिरगुल टाइम्स)

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर सोमवार सायं यहां गेयटी थियेटर में हिमाचल पुलिस विभाग ने सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जो राज्य में पिछले पचास वर्षांे में महिला पुलिस की भूमिका पर केंद्रित था।

मुख्य सचिव अनिल खाची ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए राज्य में प्रभावी तरीके से कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए राज्य पुलिस के अधिकारियों और जवानों के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने विशेषकर महिला पुलिस कर्मचारियों को सराहते हुए कहा कि वे पूर्ण समर्पण और निष्ठा के साथ अपना उत्तरदायित्व निभा रहीं हैं।

उन्होंने इस अवसर पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए महिला पुलिस कर्मचारियांे को बधाई दी।

अनिल खाची ने मुख्यमंत्री की ओर से पुलिस कल्याण निधि में 1.50 लाख रुपये के अंशदान की घोषणा भी की।

मुख्य सचिव ने 50 वर्षों में महिला पुलिस की भूमिका पर राज्य पुलिस विभाग द्वारा आयोजित प्रदर्शनी का शुभारंभ किया।पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से महिला सशक्तिकरण का संदेश प्रभावशाली ढंग से प्रस्तुत किया गया। उन्होंने इस शानदार प्रदर्शन के लिए पुलिस कर्मियों की सराहना की।

हिमाचल प्रदेश रीयल एस्टेट रेग्युलेटरी प्राधिकरण के अध्यक्ष डाॅ. श्रीकांत बाल्दी और राज्य पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी भी इस अवसर पर उपस्थित थे।


1 view0 comments

Recent Posts

See All

एक क्लिक पर जाने हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय

मनीष (द शिरगुल टाइम्स) मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की अध्यक्षता में आज यहां आयोजित प्रदेश मंत्रिमण्डल की बैठक में नौवीं से बारहवीं कक्षाओं के विद्यार्थियों के लिए इस माह की 27 तारीख से स्कूल खोलने का नि