top of page
  • Writer's pictureमनीष सिरमौरी

गुरुकुल इंटरनेशनल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में धूमधाम से मनाया गया ‘वन महोत्सव’।


आज दिनांक 4 जुलाई, 2024 को गुरुकुल इंटरनेशनल सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने ‘पर्यावरण संरक्षण और वृक्षारोपण’ के महत्व पर प्रकाश डालते हुए ‘वन महोत्सव’ बड़े उत्साह और उमंग के साथ मनाया। इस अवसर पर विद्यालय में विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया ।

सभा में प्रभावशाली भाषण, एक विचारोत्तेजक नाटक और जीवंत नृत्य प्रस्तुत किया गया, जिसने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया तथा जंगलों को संरक्षित करने और पेड़ लगाने के महत्व पर जोर दिया।


प्रधानाचार्या डॉक्टर लखविंदर कौर अरोड़ा ने सभा को संबोधित करते हुए छात्रों को हरित और स्वस्थ भविष्य के लिए वृक्षारोपण अभियान में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने वन महोत्सव के अवसर पर आयोजित प्रार्थना सभा के लिए शिक्षकों और छात्रों के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि ‘वन महोत्सव’ एक वार्षिक उत्सव है जिसका उद्देश्य वनों के संरक्षण और पेड़ों के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करना है।


इस अवसर पर गुरुकुल इंटरनेशनल सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने अपने छात्रों में पर्यावरण के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए इस अवसर का लाभ उठाया एवं अपने छात्रों को पर्यावरण संरक्षण हेतु के लिए ठोस कदम उठाने के लिए प्रेरित किया।



17 views0 comments

Σχόλια


bottom of page