top of page
  • Writer's pictureThe Shirgul Times

जिला सोलन पत्रकार संघ की नई कार्यकारिणी ने संभाला पदभार

(द शिर्गुल टाइम्स ब्यूरो)

जिला सोलन पत्रकार संघ की नई कार्यकारिणी ने मंगलवार को विधिवत रूप से कार्यभार संभाला। नवनियुक्त प्रधान विशाल वर्मा और महासचिव धर्मेंद्र डढ़वाल ने संघ के सभी सदस्यों की मौजूदगी में अपना पदभार ग्रहण किया। उन्होंने पूर्व कार्यकारिणी द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की और भविष्य में पत्रकारों के हित में कार्य करने की बात कही। वर्मा ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेवारी संघ की तरफ से मिली है, उसका निर्वहन वह ईमानदारी से करेंगे। उन्होंने संघ के निवर्तमान प्रधान ज्ञान सुमन ठाकुर और यशपाल कपूर को स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया। बैठक में प्रधान विशाल वर्मा ने भविष्य में की जाने वाली गतिविधियों की विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मानवता की सेवा के लिए 6 मार्च को रक्तदान शिविर का आयोजन कर अपने कार्यकाल का पहला प्रोजेक्ट करेंगे व आने वाले दिनों में खेल कूद व अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित करेंगे।

इस मौके पर जिला सोलन पत्रकार संघ के प्रधान विशाल वर्मा ने अपनी कार्यकारिणी की घोषणा भी की। इसमें मुख्य संरक्षक भानू वर्मा, मुख्य सलाहकार ज्ञानसुमन ठाकुर, सोमदत्त शर्मा को वरिष्ठ उपप्रधान, सतीश शर्मा, पूनम शर्मा व रीता ठाकुर को उपप्रधान और ललित कश्यप को सचिव और अमरप्रीत पुंज व तोमर ठाकुर को संयुक्त सचिव, रविंद्र शर्मा को कोषाध्यक्ष और अशोक वर्धन को ऑडिटर बनाया गया। संजय हिंदवान को कानूनी सलाहकार, जबकि प्रीती शर्मा को सोशल मीडिया का दायित्व सौंपा गया है। इसके अलावा तीन सदस्यीय खेल समिति में धर्मपाल ठाकुर, वेदप्रकाश और हेमंत अत्रि होंगे। सांस्कृतिक कमेटी में सुरेंद्र भट्टी भाविता जोशी, मनप्रीत व पूजा को शामिल किया गया है।

अनुशासन समिति का अध्यक्ष नरेश पाल को बनाया गया है। इस समिति में आज तक रहे तमाम प्रधान रहेंगे। इसके अलावा अमित डोभाल को नए सदस्यों की सदस्यता को सदस्यता देने वाली समिति का अध्यक्ष बनाया गया है। मोहन चौहान इस समिति के सदस्य होंगे। इन्हें अपनी समिति का विस्तार करने का भी अधिकार दिया गया है।

13 views0 comments

Comments


bottom of page