• KAVI RAJ CHAUHAN

दातला गांव के अग्निकांड से प्रभावित ग्रामीण रामशहर में तहसीलदार से मिले, सहायता की लगाई गुहार

(ब्यूरो सोलन)6 अप्रैल 2021

आज दीगल के नजदीक बधोखरी पंचायत के तहत दातला गांव के लोगों का एक प्रतिनिधिमंडल रामशहर में तहसीलदार जनकराज शर्मा से मिला और उन्हें एक ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में कहा गया है कि पहली अप्रैल को उनके नजदीक जंगल त्यामु मे आग लग गयी जो उनकी गौशालाओं तक पहुँच गयी। इसकी चपेट में उनके द्वारा रखी घास और अन्य पशु चारा भी आ गया जो जल कर राख हो गए। इस साल वैसे ही सूखा पड़ा हुआ है। इसलिए उन्हें अब चारे के लिए समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

ज्ञापन में सरकार से विनती की गई कि पीड़ित किसानों को चारा उपलब्ध करवाया जाए या फिर उचित सहायता प्रदान की जाए ताकि पशुओं के लिए चारा तुड़ी आदि खरीद सकें।

ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने वालों में रतिराम सपुत्र अनंत राम, प्रेम किशन पुत्र राम सिंह, सोहन लाल पुत्र लेख राम, प्रेम लाल पुत्र चेत राम, रामस्वरूप पुत्र रामकिशन, देवीचंद पुत्र धनी राम,रतन लाल पुत्र चेतराम, मदन लाल पुत्र नरेन्द्र सिंह, सुरेन्द्र सिंह पुत्र श्री अमर सिंह आदि शामिल हैं।

ज्ञापन देते समय जिला परिषद सदस्य राहुल शर्मा, बधोखरी पंचायत के उपप्रधान रंजीत भी ग्रामीणों के साथ थे ।

8 views0 comments

Recent Posts

See All

एक क्लिक पर जाने हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय

मनीष (द शिरगुल टाइम्स) मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की अध्यक्षता में आज यहां आयोजित प्रदेश मंत्रिमण्डल की बैठक में नौवीं से बारहवीं कक्षाओं के विद्यार्थियों के लिए इस माह की 27 तारीख से स्कूल खोलने का नि