• मनीष

मुख्यमंत्री के रोहड़ी प्रवास कार्यक्रम की तैयारियां समयबद्व पूर्ण करें सभी विभागः रीना कश्यप

हिमाचल प्रदेश की स्थापना के 75 वर्ष पूर्ण होने तथा आज़ादी का अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य पर पच्छाद विधान सभा क्षेत्र के राजगढ़ उपमंडल के उप-तहसील पझौता के रोहड़ी में आयोजित होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर पच्छाद की विधायिका रीना कश्यप की अध्यक्षता में आज उपमंडलाधिकारी कार्यालय राजगढ़ के सभागार में बैठक का आयोजन किया गया।


उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की अध्यक्षता में 2 सितम्बर, 2022 को रोहड़ी में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ विस्तृत चर्चा की और सभी विभागों को आपसी समन्वय स्थापित कर सभी आवश्यक प्रबंध समयबद्व पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने विभागों को विभिन्न विकासात्मक गतिविधियों को प्रदर्शित करती हुई प्रदर्शिनियां लगाने को भी कहा।

उन्होंने पथ परिवहन विभाग को विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों एवं स्वयं सहायता समूहों की महिलाओं को कार्यक्रम स्थल पर लाने व ले जाने के लिए बसों की उचित व्यवस्था करने के लिए भी निर्देश दिए।

इस अवसर पर एसडीएम राजगढ़ कपिल तोमर, उप-पुलिस अधीक्षक अरूण मोदी, डीएफओ टी. वेंकटेशं, जिला परिषद सदस्य सतीश ठाकुर सहित अन्य गणमान्य व विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

16 views0 comments