top of page
  • मनीष सिरमौरी

मुख्यमंत्री ने पुलिस विभाग के 61 वाहनों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

मनीष (द शिरगुल टाइम्स)

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज यहां सरकारी आवास ओक ओवर से राज्य पुलिस विभाग की 58 बुलेट मोटर साइकिल, दो ट्रक और एक बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार राज्य में कानून व व्यवस्था बेहतर बनाने के लिए पुलिस विभाग को नवीनतम तकनीक और बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि विभाग प्रदेश के लोगों को सेवाएं प्रदान करने के लिए सराहनीय कार्य कर रहा है और सरकार विभाग के आधुनिकीकरण और प्रभावी कामकाज के लिए हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

जय राम ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार ने नए वाहनों की खरीद के लिए वर्तमान वित्तीय वर्ष के दौरान 13 करोड़ रुपये का बजट प्रावधान किया है। अब तक करीब चार करोड़ रुपये से 99 वाहन खरीदे जा चुके हैं।

हिमाचल प्रदेश पुलिस विभाग ने ‘‘Say No To DRUGS’’ नामक वीडियो बनाया है, जिसका आज माननीय मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी ने शुभारंभ किया। https://www.facebook.com/watch/?v=597809924979312

पुलिस की टीम ने मधुर आवाज एवं धुनों के साथ नशे के दुष्प्रभावों के प्रति जागरूकता का संदेश दिया है, मुख्यमंत्री जी ने पुलिस विभाग की इस पहल की सराहना की तथा संबंधित टीम को बधाई दी।

स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. राजीव सैजल, महापौर नगर निगम शिमला सत्या कौंडल, अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह मनोज कुमार, पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू और पुलिस विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारी इस अवसर पर उपस्थित थे।

11 views0 comments
bottom of page