• KAVI RAJ CHAUHAN

मुख्य सचिव ने प्रदेश में स्वर्ण जयंती समारोह तैयारियों की समीक्षा की

कविराज चौहान

दी शिर्गूल टाईम्स

शिमला


मुख्य सचिव राम सुभग सिंह ने आज यहां प्रदेश के विभिन्न जिलों में हिमाचल प्रदेश के पूर्ण राज्यत्व के 50 वर्ष पूर्ण होने से सम्बन्धित आयोजनों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। प्रशासनिक सचिवों ने शिमला से और जिला उपायुक्तों ने वर्चुअल माध्यम से अपने सम्बन्धित जिलों से बैठक में भाग लिया।

मुख्य सचिव ने प्रशासनिक अधिकारियों को प्रदेश की 50 वर्षों की विकासात्मक यात्रा को दर्शाते हुए आयोजन आधारित कार्य योजना तैयार करने के निर्देश दिए। उन्होंने जिला उपायुक्तों से सम्बन्धित जिलों में प्रदेश के स्वर्ण जयंती समारोह पर आधारित विभिन्न गतिविधियां आयोजित करने की योजना बनाने के निर्देश दिए।

बैठक के दौरान प्रशासनिक अधिकारियों ने विभागों और जिला उपायुक्तों ने जिला स्तर पर स्वर्ण जयंती समारोह के लिए की गई तैयारियों से मुख्य सचिव को अवगत करवाया। इन गतिविधियों में युवा उत्सव सड़क सुरक्षा कार्यक्रम, टूरिज्म मार्ट और पौध रोपण गतिविधियां आदि शामिल हैं।



12 views0 comments

Recent Posts

See All

एक क्लिक पर जाने हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय

मनीष (द शिरगुल टाइम्स) मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की अध्यक्षता में आज यहां आयोजित प्रदेश मंत्रिमण्डल की बैठक में नौवीं से बारहवीं कक्षाओं के विद्यार्थियों के लिए इस माह की 27 तारीख से स्कूल खोलने का नि