top of page
  • Writer's pictureKAVI RAJ CHAUHAN

राज्यपाल ने राष्ट्रीय युवा संसद की प्रतिभागी ऐश्वर्या को सम्मानित किया

कविराज चौहान (दि शिरगुल टाइम्स शिमला)(07/04/2021)

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने आज राजभवन में हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के विधि अध्ययन संस्थान, शिमला की छात्रा एवं एनएसएस स्वयंसेवी ऐश्वर्या कश्यप को सम्मानित किया।

ऐश्वर्या कश्यप ने 12 जनवरी, 2021 को नई दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय युवा संसद-2021 में भाग लिया था। राज्यपाल ने राजकीय महाविद्यालय संजौली, शिमला की छात्रा मृनाल जोशी को भी प्रशंसा पत्र भेंट किया। एनएसएस की कार्यक्रम अधिकारी सीमा कश्यप ने मृणाल जोशी की ओर से प्रशंसा पत्र प्राप्त किया।

राज्यपाल ने ऐश्वर्या को बधाई देते हुए कहा कि यह गर्व की बात है कि हिमाचल प्रदेश की छात्रा ने अपनी असाधारण प्रतिभा के बल पर इस स्तर की उपलब्धि प्राप्त की है जो अन्यों के लिए भी प्रेरणादायक है। उन्होंने कहा कि आज लड़कियां हर क्षेत्र में अग्रणी हैं और उन्हें खुद को साबित करने के लिए उचित अवसर दिए जाने चाहिए।

उन्होंने संतोष व्यक्त किया कि हिमाचल प्रदेश के एनएसएस स्वयंसेवी निःस्वार्थ सामुदायिक सेवाएं देने के अतिरिक्त विभिन्न सेवाओं में भी भाग ले रहे हैं। उन्होंने एनएसएस अधिकारियों को सेवाओं को बढ़ावा देने का सुझाव दिया ताकि और अधिक विद्यार्थी एनएसएस गतिविधियों में भाग ले सकें।

हिमाचल प्रदेश के राज्य एनएसएस अधिकारी डाॅ. एच.एल. शर्मा भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

1 view0 comments

Comments


bottom of page