top of page
  • Writer's pictureKAVI RAJ CHAUHAN

सीएम रिलीफ फंड में एक लाख रुपए देगा सिरमौर कल्याण मंच


कविराज चौहान , शिमला (TSTNS)

डॉ. परमार जयंती पर 4 अगस्त को नहीं होगी सांस्कृतिक संध्या

- प्रदेश में आई आपदा के चलते मंच ने लिया फैसला

सिरमौर कल्याण मंच सोलन की बैठक प्रधान बलदेव चौहान की अध्यक्षता में हुई। बैठक का संचालन महासचिव डॉ. रामगोपाल शर्मा ने किया। बैठक में सर्वसम्मति से महत्वपूर्ण निर्णय लिए। सिरमौर कल्याण मंच ने आम राय से निर्णय लिया कि मंच के वार्षिक आयोजन 4 अगस्त को हिमाचल निर्माता डॉ. यशवंत सिंह परमार जयंती पर होने वाले शाम के सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं होंगे। य़ह निर्णय हिमाचल प्रदेश में आई प्राकृतिक आपदा के मध्यनजर लिया गया। इस दिन शूलिनी माता दर्शन, डॉ. परमार की प्रतिमा पर माल्यापर्ण होगा। इसके बाद रक्तदान शिविर व गोष्ठी का आयोजन पहले की भांति किया जाएगा।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि मंच अपने सदस्यों के सहयोग से एक लाख की राशी मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करेगा। 4 अगस्त 23 को शिमला जाकर चैक माननीय मुख्यमंत्री को भेंट करेंगे। साथ ही राहत कोष के लिए डोनेशन संपर्क के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है। इसमें प्रदीप मामगाई, डा. रामगोपाल शर्मा, सत्यपाल सिंह ठाकुर, अजय कंवर व यशपाल कपूर होंगे।

बैठक में सिरमौर कल्याण मंच की आम सभा और चुनाव 13 अगस्त 23 को होंगे. स्थान, समय और अन्य जानकारी बाद में जारी होगी। कोठों में बन रहे सिरमौर कल्याण मंच भवन बारे में भी विस्तार से बात हुई। मंच ने सभी सदस्यों से अपील की है कि सीएम रिलीफ फंड में खुलकर सहयोग करें।

बैठक में सिरमौर कल्याण मंच सोलन के वरिष्ठ सदस्य कंवर वीरेंद्र सिंह,डॉ.एसएस परमार, राजेंद्र गुरूंग, एलआर दहिया, राजेंद्र शर्मा, दर्शन सिंह पुंडीर, विनय भगनाल, वरूण चौहान, मोहन लाल, कुलदीप सूर्या, कमल सिंह कमल, कविराज चौहान, आरएस ठाकुर समेत अन्य मौजूद रहे।

30 views0 comments

Comments


bottom of page