top of page
  • Writer's pictureKAVI RAJ CHAUHAN

सोलन में जल्द खुलेगा हिमाचल हाउस,दिल्ली के रेट पर सामान होगा उपलब्ध


हिमाचल के लोगों को अब सोलन में ही दिल्ली के रेट पर सामान उपलब्ध होगा। सोलन में अक्टूबर माह से हिमाचल हाउस खुलेगा, जो होलसेल व सेमी होलसेल रेट में हिमाचल के उपभोक्ताओं को बेहतर सामान उपलब्ध करवाएगा। हिमाचल हाउस के मालिक मुकेश विज ने यहां पत्रकारों से बातचीत में बताया कि वह मूलत: दिल्ली के व्यवसायी हैं और पिछले लंबे समय से हिमाचल में भी अपना कारोबार कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि वह हिमाचल के उपभोक्ताओं को सभी प्रकार के खिलौने, स्टेशनरी, मोबाइल की एसेसरीज, कॉस्मेटिक्स, एग्रीकल्चर टूल्स, गिफ्ट आइट्म और अन्य हाउसहोल्ट सामान लोगों को होलसेल व सेमी होलसेल रेट पर उपलब्ध करवाएंगे। उन्होंने बताया कि सोलन के राजगढ़ रोड स्थित खुंडीधार में वह हिमाचल हाउस का शोरूम खोलेंगे, जहां यह सभी सामान उपलब्ध होगा।

हिमाचली कल्चर को भी करेंगे प्रमोट

इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को प्रमोट करने की दिशा में भी काम करेंगे। इसके लिए वह हिमाचल प्रदेश के उभरते कलाकारों को भी मंच प्रदान करेंगे ताकि हिमाचल प्रदेश की संस्कृति का अधिक से अधिक प्रचार प्रसार हो। साथ ही हिमाचल के परिधानों को भी प्रमोट करेंगे। इसके लिए वह कैमरामैन, वीडियो एडिटर समेत अन्य स्टाफ की भी भर्ती करेंगे। इस मौके पर वरटैक्स इंस्टीट्यूट सोलन के निदेशक सुभाष अत्रि भी मौजूद रहे।


71 views0 comments

Comments


bottom of page