• The Shirgul Times

हिमाचल में कोरोना को हराने की हैट्रिक, 2 हुए ठीक

Updated: Apr 26, 2020



हिमाचल प्रदेश में डॉक्टरों व पैरामेडिकल स्टाफ की मेहनत से कोरोना के मरीज तेज़ी से ठीक हो रहे हैं। लगातार दूसरे दिन सूबे से दो और मरीज स्वस्थ हुए। भोटा अस्पताल और नेरचौक मंडी कॉलेज में दाखिल दो कोरोना संक्रमित मरीजों की शनिवार देर रात आई। दूसरी जांच रिपोर्ट भी नेगिटिव पाई गई है। ये मरीज ऊना और चंबा जिलों से सम्बंधित हैं।


पिछले कल बद्दी के काठा अस्पताल में दाखिल दो कोरोना मरीज ठीक हुए थे, जिन्हें आज अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।  इन्हें स्वास्थ्य विभाग ने फिलहाल अपनी निगरानी में रखा है। इसके साथ ही हिमाचल में कोरोना महामारी से ठीक होने वाले मरीज 22 हो गए हैं। वहीं एक्टिव मरीज 13 ही बचे हैं। कोरोना के हॉटस्पॉट में शुमार ऊना जिले से संक्रमण के सर्वाधिक 16 मामले सामने आए हैं। इनमें 11 मरीज ठीक हो चुके हैं। राहत की बात यह है कि राज्य में बीते तीन दिनों से कोरोना का कोई नया मामला सामने नहीं आया है।



1 view0 comments

Recent Posts

See All

राज्यपाल ने नानाजी को उनकी पुण्यतिथि पर स्मरण किया

कवि राज चौहान (दि शिरगुल टाइम्स शिमला) राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि नानाजी देशमुख द्वारा ग्रामीण विकास के लिए किए गए महत्त्वपूर्ण योगदान ने गांव में रहने वाले लोगों को सशक्त बनाने की नई राह द